दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

PM Modi Meets Top Gamers: टॉप-7 ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात PM मोदी की, गेमिंग के भविष्य को लेकर की चर्चा

आगामी लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के शीर्ष भारतीय गेमर्स से मुलाकात की. इस हालिया मुलाकात की हर तरफ चर्चा हो रही है

दिल्ली, PM Modi Meets Top Gamers: आगामी लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के शीर्ष भारतीय गेमर्स से मुलाकात की. इस हालिया मुलाकात की हर तरफ चर्चा हो रही है. प्रधानमंत्री ने गेमिंग क्रिएटर्स के साथ मिलकर देश में गेमिंग इंडस्ट्री के भविष्य के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने खुद वीआर, पीसी, कंसोल और मोबाइल गेमिंग में हाथ आजमाया।

भारत के शीर्ष गेमर्स के साथ पीएम मोदी की बातचीत के टीज़र ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी

कुछ ही घंटों में पीएम मोदी और गेमर्स की क्लिप को लाखों बार देखा गया। टीजर वीडियो में पीएम मोदी गेमर्स से दिलचस्प सवाल पूछते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने कई तरह के गेम खेलकर खुद को इन क्रिएटर्स से जोड़ा |

देश-दुनिया के लोग और गेमर्स पीएम मोदी के पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

उभरते गेमर्स के लिए ये वीडियो बेहद खास होने वाला है. आज यानी 13 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे पीएम मोदी और गेमर्स के बीच बातचीत का पूरा वीडियो प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया हैंडल और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा. इस दौरान पीएम मोदी ने गेमिंग से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. इसके साथ ही पीएम मोदी ने गेमिंग के भविष्य पर भी चर्चा की. जिससे 5G नेटवर्क बढ़ने से गेमिंग के यूजर्स बढ़ गए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button